18/04/2021
Hii frnds ipl ki humare sacsess bhot jabardast rahi h aj m facebook par post ishleay dal raha hu ki agar koi bhae abhe tak losse m h to usse uska losse 100% cover karwaya jayga
nannu wibber Tipper
18/04/2021
Hii frnds ipl ki humare sacsess bhot jabardast rahi h aj m facebook par post ishleay dal raha hu ki agar koi bhae abhe tak losse m h to usse uska losse 100% cover karwaya jayga
Match no. 5th
INDIA VA ENGLAND
Whatsapp No.=9680194240
25% Wale Massage Kar Dena
Jo bhi bhai online id lena chahe massage kr skta h
Jo Bhai Loss m Hai Aaj Pura Cover Kar k Dunga 👆👆👆👆
34-6 🏴 ENGLAND 🏴
Khaoo
My side second entry
Match No.➖03
England Vs India ......
Board Winner➖ India .......
55 se 65 pese England fev aane pr khane ki entry leni hai
Targate Will be depend....
I N D I A
B A D S H A
Hlw my all dear frnds aj sabhi ready hoo jao.. ..❤️
India Vs England
3rd T20 Match Today 7pm...
Milte H Match Time Aapse With Script K Sath....✍✍
Aj khelenge dhanakedar 2nd math my all members is big winning lots...
Match No.➖02
England Vs India ......
Board Winner➖ India .......
60 se 70 pese England fev aane pr khane ki entry leni hai
Targate Will be chase....
I N D I A
B A D S H A
14/03/2021
Ready hoo jao mare bhaeyo aj dhamaka karenge apko winning milegi 101%¤¤¤¤
12/03/2021
P a c k a g e....
India Vs England 5 T20 Match Pacakage .....
Fees ➖ 11000 Rs..!!
👉25% Profit Shiring minimum lemit 30k.......
Only intrersted mamber contact me👇
https://api.whatsapp.com**send?phone=919680194042
08/03/2021