03/04/2026
Aaj PBSK vs CSK ka match Chepauk mea khela gya ....
Jisme PBSK ne ye match 5 wickets se jeet liya .....
Aur iss saal IPL 2026 ki Chennai ki ye dusri haar rahi.......
Iss match ke hero rahe Prabhsimran 43(34) aur Priyansh Arya 39 (11) rahe .....
Jisme Priyansh Arya iss match mea man of the match rahe ..........
Iss match ke baad Points table pe Punjab sabse upar aur Chennai sabse niche chali gyi hai.......
Shreyas Iyer 50(29) ki captaincy ki bhi taarif karni hogi......
Issi tarh IPL ki jankari ke liye jude rahe hamare page se ......
02/04/2026
Aaj IPL mea SRH vs KKR ka match hua jisme KKR ki ye dusri haar huyi.....
Aur whi SRH ne 65 runs se iss sijan ki phali jeet darj ki ......
Aaj Abhishek ka balla bhi bola unhone 48 (21) runs ko aatisi paari kheli ,
Unke alawa Travis Head aur klassan ne bhi acchi paari kheli.......
Whi KKR mea Raghuvansi ke alawa koi bhi jyda time tak tik nhi saka.......
Iss match ke man of the match Nitish kumar reddy rahe.......
Ayse hi IPL se judi khabro ke liye jude rahe mere page se .......
01/04/2026
Aaj LSG aur DC ke beech hue match mein Sameer Rizvi ki dhamakedaar batting ke bawajood DC ne LSG ko unke ghar mein 6 wicket se haraya. Aaj IPL ke 5th match ke baad sabhi team apna ek-ek match khel chuki hai aur points table mein badlav aaya hai. Sameer Rizvi ne ek impact player ke roop mein apni kshamata ka pradarshan kiya hai ki vah ek acche khiladi hain. T. Natarajan ke replacement ke roop mein aaye Sameer Rizvi ne 47 gendon par 70 run banaye aur Stubbs ke saath milkar partnership karte hue match jeeta. Aise hi IPL se judi sabhi jaankariyon ke liye mere page se judhe rahein.
01/04/2026
Kal khele gye IPL ke 4th match mea Punjab ne 03 wicket se ye match jeeta ..
Phir bhi slow over rate ki wajh se punjab ke kaptan shreyas pe lga 12 lakh ka jurmana...
Aap ko batate chale ki ye iss seejan ki phala penalty lagi hai....
naya
01/04/2026
Aaj honge LSG aur Delhi aamne samne dekhna ye hoga ki Rishab pant ke sher ya phir Bapu ke tigers marate hai bazi ..........
Jude rahiy hamare page ke sath IPL ki sari update milti rahegi.......
31/03/2026
Aaj IPL ke 4th match PBSK vs GT mea Cooper ki ballebaji ki badaulat PBSK ne 3 wicket se ye match jeet liya.........
Iss romanchak mukable mea dono teamo ka palda bhari hi tha ..........
Prasiddh Kirshna ki bolwing ne ek baar pura match badal hi diya tha ........
Man of the match Rahe Cooper.......
4 matcho ke baad point table ka ye rha haal
30/03/2026
Hello FB friends ......
Jysa ki aaj -2026 ko start huye 3 din ho chuke hai.
Jisme ki phale din RCB ne SRH ko Haraya
Dusre din MI ne KKR ko Haraya
Aur aaj RR ne CSK ko Hraya ,
Abhi to sabhi teamo ka aagaj nhi hua hai
Kal GT ladegi PBSK ke sath aur 1 April ko Lucknow apne ghar mea Delhi se Ladegi.....
Aaiye dekhte hai Points table ka haal.....
mai apka dost daily ayse hi cricket updates leke aata rahunga .........๐๐๐
05/02/2026
world-cup mea india ko final mea le jane wale 10 Captain bane Mahatre
19/08/2022
Vinayak Hospital pariwar ki tarf se aap sabhi ko Shree Krishana Janmashtami ki dher sari shubhkamnaye